गई थी अपने बहन के पास वहीं एक लड़के से मोहब्बत हो गया, भागकर शादी भी कर लिया लेकिन परिवार ने....

loading...
थाना क्षेत्र के असवी गांव के बाहर एक नवविवाहिता ने गृहकलह के चलते आम के पेड़ में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने गांव के बाहर शव को लटका देखा तो परिजनों को सूचना दी। मौके पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर कब्जे में लिया है। वहीं महिला के पिता ने दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या का आरोप लगाया है। थाना क्षेत्र के असवी निवासी संघप्रीत ने एक माह पहले ही खल्ला डेरापुर निवासी रामेश्वर की पुत्री पूजा (20) से प्रेम विवाह किया था।
पूजा की एक बहिन की ससुराल उसी गांव में है। इसके चलते उसका वहां आना जाना था। इसी दौरान उसके प्रेम संबंध हो गये। बाद में दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद से दोनों गांव में रह रहे थे। शुक्रवार की दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे वह घर से खेतों की तरफ गयी थी। देर तक वापस न आने पर परिजनों ने खोजबीन की। तभी ग्रामीणों ने गांव से करीब 200 मीटर दूर मौजीलाल के खेत में खड़े आम के पेड़ में उसके शव को लटके हुये देखा। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। 
परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को नीचे उतारा। वहीं युवती के पिता रामेश्वर ने दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने का आरोप लगाया है। हल्का इंचार्ज दरोगा राकेश सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लिया गया है। प्रथम दृष्टया पति-पत्नी के बीच विवाद के कारण आत्महत्या की बात सामने आ रही है। मायके पक्ष के लोग आरोप लगा रहे हैं, लेकिन अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।