सुबह-सुबह पैसे लेते दिख गए दरोगा जी और फिर जो हुआ जानिए

उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया एक ओर अपने मातहतों को कर्तव्य निष्ठा के साथ ईमानदारी का पाठ पढ़ाते नहीं थकते हैं लेकिन दूसरी ओर पुलिसकर्मियों के घूस लेने के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं जिससे महकमे को शर्मसार होना पड़ रहा है. ऐसे ही मामले का एक वीडियो रायबरेली से सामने आया है. जहां चौकी पर तैनात एक दारोगा अपने आवास पर न्याय के लिए आए एक पीड़ित से मामले का निपटारा करने के नाम पर रिश्वत लेते हुए साफ दिखाई दे रहा है. 
loading...
इसमें लालगंज कोतवाली की बहाई चौकी पर तैनात दारोगा अलाउद्दीन चौकी पर बने अपने कमरे में न्याय के लिए आये एक पीड़ित से सुबह-सुबह बोहनी कराने के नाम पर पैसे मांग रहा है. पीड़ित जब दरोगा को रुपये देता है तो वह इसे पेट्रोल का खर्चा बता कर रख लेते हैं. इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 
जिसमे दरोगा की सारी काली करतूत दिखाई दे रही है. वीडियो वायरल होते ही महकमे मे हडकंप मच गया. पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया कि चौकी इंचार्ज अलाउद्दीन के घूस लेने का वीडियो वायरल होने पर उसे तत्काल रुप से प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. मामले की जांच क्षेत्राधिकारी लालगंज को दी गई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.