मीटिंग में लड़कियों की फोटो देखने में मशगूल थे DSP साहब, जानिए फिर क्या हुआ

बिहार में बाढ़ को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है। इस बीच सरकार के द्वारा बाढ़ को लेकर कई उच्चस्तरीय बैंठकों का आयोजन किया जा रहा है। वहीं भोजपुर में भी जिले की स्थिति का जायजा लेने के लिए बैठक बुलाई गई। इस दौरान एक महिला मंच से बैठक को संबोधित कर रही थी तो वहीं होम गार्ड के डीएसपी अनुज कुमार अपने मोबाइल में लड़कियों की फोटो देखने में मशगूल दिखे।
loading...
वहीं अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है होम गार्ड के डीएसपी अनुज कुमार किन लड़कियों की तस्वीरें देख रहे थे। बिहार सरकार के अधिकारियों का इस प्रकार का रवैया सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े करता है। जहां एक तरफ बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ईमानदारी से काम करने वाले अपने जवानों को सम्मनित कर रहें हैं वहीं उनके कुछ अधिकारी उनकी नाक कटाने में लगे हुए हैं।
लगातार हो रही बारिश के चलते मौसम विभाग ने राज्य के कई जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है। कई जिलों के स्कूलों को 30 सितंबर तक बंद कर दिया गया है। बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अधिकारियों को अलर्ट रहने को कहा है। वहीं सरकार के कुछ अधिकारी इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।