लूट कर वापस लौट रहे बदमाशों ने SHO पर किया हमला, सर्विस गन भी छीन लिया

हरियाणा में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं, दिन दहाड़े लूटपाट की घटनाएं बढ़ रही हैं, जिसका ताजा मामला सोनीपत के गोहाना से सामने आया है। यहां एसएचओ ने लूट को अंजाम देकर लौट रहे बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने उन पर ही हमला कर घायल कर दिया, साथ ही एसएचओ की सर्विस रिवाल्वर छीन कर फरार हो गए। वहीं घायल एसएचओ को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। उधर, पुलिस ने हमलावर बदमाशों की तलाश के प्रयास तेज कर दिए हैं।
loading...
जानकारी के अनुसार, थाना सदर गोहाना प्रभारी कप्तान रविवार को रोहतक के लाडौत में बाइक सवार द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम देने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि जिस बाइक पर युवक सवार थे, ऐसे ही बाइक सवारों द्वारा गोहाना में भी आठ से दस लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है। कथूरा गांव में बनवासा मोड के पास एसएचओ ने जैसे ही आर 15 बाइक को लाखन माजरा गांव की तरफ जाते देखा तो शक के आधार पर उनका पीछा करना शुरू कर दिया।
लाखन माजरा में चौक के पास आरोपियों ने बाइक पंक्चर लगवाने के लिए दुकान पर खड़ी की। एसएचओ को देखकर एक आरोपी हथियार लेकर मौके से भाग गया। दूसरे आरोपी के साथ एसएचओ कप्तान सिंह की झड़प हो गई। इसी बीच हथियार लेकर दूसरा बदमाश भी वहां पर पहुंच गया। दोनों ने एसएचओ के साथ मारपीट की और उसकी सर्विस रिवॉल्वर छीनकर फरार हो गए। घायल एसएचओ कप्तान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहा बाद में ईलाज के बाद एसएचओ को मेडिकल से छुट्टी मिल गई है।
वहीं पुलिस ने एसएचओ के बयान पर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस को घटना की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है, जिसके आधार पर रोहतक सोनीपत व जींद जिले की पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। इस मामले में गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया एसएचओ के बयान पर अज्ञात के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।