बहू ने 14 सालों में अपने पूरे परिवार को उतार दिया मौत के घाट...जानिए ऐसा क्यों किया

केरल के तिरुवनंतपुरम में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। कोझिकोड जिले में एक औरत पर अपने सास, ससुर, पति एवं 3 अन्य रिश्तेदारों को मौत के घाट उतारने का इल्जाम लगा है। आरोप है कि महिला ने हत्या की घटना को अंजाम देने हेतु सायनाइड का उपयोग किया तथा 14 वर्षों में पूरे परिवार को मौत दे डाली।
loading...
अब तक कोझिकोड पुलिस ने आरोपी जॉली थॉमस, उसके मित्र एममैथ्यू और एक आभूषण कर्मचारी को गिरफ्तार किया है, जो हत्याओं हेतु सायनाइड की व्यवस्था करता था। छानबीन से पता चला है कि जॉली पीड़ितों को खाने में सायनाइड मिलाकर देती थी।

सायनाइड की वजह से ऐसी पहली कथित हत्या साल 2002 में उसकी सास अनम्मा थॉमस की हुई थी। 6 साल के पश्चात 2008 में, जॉली ने कथित रूप से अपने ससुर टॉम थॉमस को मौत दे डाली एवं 2011 में जॉली ने अपने पति रॉय थॉमस को भी खत्म कर दिया। थॉमस परिवार में मौतों का सिलसिला यहीं नहीं रुका।

साल 2014 में ऐसी ही परिस्थितियों में रॉय थॉमस के मामा मैथ्यू की मौत हो गई। 2 वर्ष के पश्चात एक और करीबी रिश्तेदार सिली और उसके एक साल के बच्चे की ऐसी ही परिस्थतियों में हत्या हो गई। वहीं, अब पुलिस ने जॉली को गिरफ्तार कर लिया है।