बेटी से मिलने ससुराल गए थे पति-पत्नी, 2 दिन बाद लौटे तो घर का नजारा देखकर रह गए सन्न

अंबिकापुर में लगातार चोरी की वारदात बढ़ रही है। चोर बेखौफ होकर घर का ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र से चोरी का एक और मामला सामने आया है जहां चोरों ने एक सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी के घर का ताला तोड़कर नकद सहित सोने-चांदी के जेवरात पार कर दिए। वारदात के दौरान बैंक कर्मचारी पत्नी के साथ अपनी बेटी से मिलने उसके ससुराल गया था। 
loading...
जब दोनों लौटे तो घर की हालत देखकर वे सन्न रह गए। इसके बाद उन्होंने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है। शहर के गोधनपुर निवासी जिलेदार सिंह 72 वर्ष रिटायर्ड बैंक कर्मी हैं। वे अपने घर में पत्नी के साथ रहते हैं। 3 अक्टूबर की रात वे पत्नी के साथ अपनी बेटी के ससुराल बस्तर गए थे। 6 अक्टूबर की सुबह जब पति-पत्नी घर लौटे तो घर की हालत देख उनके होश उड़ गए। 
उन्होंने देखा कि दरवाजे का ताला टूटा तथा अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। पीडि़त ने जब घर की तलाशी ली तो पता चला कि सोने और चांदी के जेवरात के अलावा अलमारी में रखे 25 हजार रुपए नकद भी गायब है। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत गांधीनगर थाने में की। गांधीनगर पुलिस पीडि़त की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुुरु कर दी है।