7 साल तक चला अफेयर, 4 घंटे मंडप में बैठी रही दुल्हन, नहीं पहुंचा दूल्हा, और फिर....

loading...
सात साल तक प्यार में रहने के बाद एक प्रेमी जोड़े ने शादी करने की सोची. शादी के ल‍िए दुल्हन मंडप में बैठी रही लेक‍िन दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा. आखिर 4 घंटे बाद दुल्हन पुल‍िस थाने पहुंची और पुल‍िस में श‍िकायत की. यह चौंकाने वाला मामला पंजाब के गुरदासपुर का है.
पुलिस थाना गुरदासपुर में पहुंची दुल्हन बनी लड़की दीपिका ने बताया कि उसका 7 साल से गुरदासपुर के रहने वाले रमन कुमार के साथ प्रेम संबंध था. अब उन दोनों ने अपने परिवार को शादी के लिए मना ल‍िया था. शादी से पहले होने वाली सब रस्में भी पूरी की और रव‍िवार को शादी तय थी.
लड़की और उसके परिवार वालों ने बताया क‍ि वह सब तैयारी कर चुके थे लेकिन लड़का रमन अपनी बारात लेकर मंदिर नहीं पहुंचा. पूरा दिन उसका इंतजार करते रहे और फोन पर भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन न तो रमन का कुछ पता लगा और न ही उसके परिवार का.
वहीं, लड़की और उसका परिवार वाले लड़के वालों के खिलाफ शिकयत दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंचे और उन्होंने कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है. उधर, इस मामले में पुलिस स्टेशन गुरदासपुर के इंचार्ज कुलवंत सिंह ने कहा कि लड़की दीपिका ने पुलिस स्टेशन में आकर लड़के रमन कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज की है.
दुल्हन ने बताया क‍ि रमन शादी का वादा कर शादी के मंडप पर नहीं आया. लड़की के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जांच में जो सामने आएगा उसके अनुसार मामला दर्ज किया जायेगा.