नया आशिक मिलते ही पत्नी ने करा दिया 70 साल के पति की हत्या, और फिर ऐसे हुआ खुलासा

दमोह जिला : बुढ़ापे में इश्क का खुमार कोई वृद्धा को ऐसा चढ़ सकता है कि वह रास्ते में आ रहे पति को मार डाले। ऐसे प्रकरण कम ही सुनने को मिलते हैं, लेकिन दमोह जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र में इस तरह का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। मामले में पहले पुलिस को भी विश्वास नहीं हुआ था, लेकिन जैसे ही सबूत मिला तो पुलिस भी हैरान रह गई। अब वृद्ध महिला और उसके नए आशिक को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

नए प्रेमी के साथ बनाया बुड्ढे को निबटाने का प्लान
loading...
बुढ़ापे में इश्क और वारदात की इस खौफनाक कहानी के बारे में जिसे भी पता चला वह इनके कारनामे पर थूकता ही नजर आया। पुलिस ने जब मामले रुचि दिखाई और कड़ाई से पूछताछ की तो, सच बहुत ही शर्मनाक निकला। आरोपी वृद्ध महिला तुलसा बाई ने बताया कि उसके संबंध राजू सिंह बघेल से हो गए थे और वह अब राजूसिंह के साथ ही रहना चाहती थी। इसीलिए 70 साल के हो चुके पति नोनेलाल को मार देने का प्लान दोनों ने मिलकर बनाया था। दोनों ने मिलकर नोनेलाल 70 साल के पति की गले दबाकर हत्या कर दी थी और सभी को बीमारी के चलते मौत हो जाने की सूचना दे दी थी।
बुढ़ापे में इश्क और वारदात का सच ऐसे आाया सामने
नोनेलाल सिंह 70 साल की मौत होने के बाद अंतिम संस्कार के लिए गांव में रिश्तेदार जमा हुए थे। मिट्टी उठने ही वाली थी कि लोगों ने देखा कि नोनेलाल के शरीर पर चोट के निशान और खून आदि दिख रहे हैं। इसके बाद सभी ने देखा और बात पुलिस तक पहुंच गए। इसके बाद पहुंची पुलिस ने अंतिम संस्कार का रोककर शव को अपने कब्जे में लिया और पंचनामा तैयार कराया। साथ ही वृद्ध के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इसके बाद ही अंतिम संस्कार हो सका। इस दौरान पुलिस ने मृतक की पत्नी तुलसाबाई की झटपटाहट को भी नोट किया था, जिससे पुलिस को उसी वक्त संदेह हो गया था। इधर, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हत्या होना सामने आते ही पुलिस अलर्ट हो गई।