इनकी जिदंगी में आ गया भूचाल, प्रेमिका से बेगम बनी जीवनसाथी के बारे में बताई ऐसी बात, रात होते ही..

loading...
राशिद ने प्रेम विवाह तो कर लिया, लेकिन उसे ये नहीं मालूम था, कि बेगम बनने के बाद प्रेमिका उसके साथ ये सलूक करेगी। कभी उसे हवालात की हवा खानी पड़ती है, तो कभी उसके पिता का। पत्नी आये दिन कोई न कोई नये आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत कर देती है। सीओ कोतवाली अब्दुल कादिर के पास पहुंचे पीड़ित ने आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस अधिकारी भी हैरान हैं। रात को दोनों में सुलह करा दी गई, लेकिन राशिद को अभी भी यकीन नहीं है, कि परिवार में सबकुछ अच्छा रहेगा।

19 वर्ष पूर्व हुआ निकाह 
थाना एमएम गेट के रहने वाले राशिद ने 19 वर्ष पूर्व निकाह किया था। राशिद का कहना है कि पत्नी मीना की मुख्य समस्या उसके पिता अकील खान है। वह नहीं चाहती उसके पिता उसके साथ रहें। पिता को घर से निकालने की धमकी देकर आए दिए पुलिस में झूठी शिकायत कर आती है। दो दिन पूर्व ही पत्नी ने पुलिस में झूठी शिकायत की, कि उसके साथ गलत व्यवहार किया है। उसके साथ उसके एक मित्र के नाम भी शिकायत कर दी। पुलिस ने उन दोनों को उठाया और हवालात में डाल दिया। जमानत पर वह छूटकर आया, तो घर में फिर से विवाद शुरू हो गया।

रात को घर से कर दिया बाहर 
शकील ने बताया कि 28 सितंबर की रात को पत्नी ने पिता और उसे घर से बाहर निकाल दिया। पत्नी द्वारा पुलिस की झूठी शिकायत की धमकी दी गई, जिससे वह भी दहशत में आ गया। इसके बाद 29 सितंबर की शाम वह अपनी शिकायत लेकर सीओ कोतवाली अब्दुल कादिर के पास पहुंचा। सीओ के सामने उसने आपबीती सुनाई, तो सीओ ने पति पत्नी के विवाद को गंभीरता से लेते हुए पत्नी को भी कोतवाली में बुलवा लिया। दोनों की बात सुनी। पत्नी को मुख्य परेशानी राशिद के पिता से थी, इसलिए कुछ दिन घर से पिता को दूर रखने की बात कहकर दोनों में सुलह करा दी गई और घर भेज दिया गया। वहीं राशिद का कहना है कि इस उम्र में वह अपने बूढ़े पिता को कहां भटकना छोड़ दे। वहीं पत्नी से से राशिद अभी भी दहशत में है।