दोबारा शादी से किया इनकार, तो पति ने पत्नी के साथ भरे बाजार किया ये काम...

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। शहर में कानून व्यवस्था का डर किस हद तक नदारद है, इसका खौफनाक नजारा गुरुवार दोपहर को पुराने शहर के मंगलवारा इलाके में देखने को मिला जब एक शख्स ने एक कमर्शल कॉम्प्लेक्स की सीढ़ियों पर करीब आधा दर्जन बार चाकू से वार कर अपनी पूर्व पत्नी की हत्या कर दी और बड़ी संख्या में लोग सामने खड़े देखते रहे गए।

दोबारा शादी का दबाव बना रहा था पति
loading...
सेल्सलवुमन का काम करने वाली उज्मा खान खून में लथपथ पड़ी थी और डरे हुए लोग इधर-उधर भाग रहे थे। उसके साथी उसे अस्पताल लेकर भागे लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी शारिक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि वह उज्मा पर दोबारा शादी करने के लिए दबाव बना रहा था और उसकी ना बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था।

बेटी को साथ ले पैरंट्स के साथ रहती थी उज्मा
अडिशनल एसपी मनु व्यास ने बताया कि जांच में पता चला कि शारिक ने इस साल फरवरी में उज्मा को तलाक दे दिया। उज्मा अपने बेटी को लेकर आरिफ नगर में अपने पैरंट्स के साथ रहने लगी। व्यास ने बताया है कि दोनों का बेटा सीहोर में रहता है। उज्मा इटवारा में एक ग्लासवेयर की दुकान में काम करने लगी लेकिन शारिक उस पर दोबारा शादी का दबाव बना रहा था। इससे दोनों के बीच झगड़े बढ़ गए।

चाकू मारकर भागा
पुलिस ने बताया कि गुरुवार को दोपहर एक बजे के करीब शारिक उस कमर्शल कॉम्प्लेक्स पहुंचा जहां उज्मा काम करती थी। वहां वह उज्मा का इंतजार करता रहा और जैसे ही वह आई शारिक ने उसके सीने, पेट और चेहरे पर चाकू से कई वार कर दिए और भाग गया। उज्मा खून में लथपथ पड़ी रही। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से शारिक की पहचान की और सीहोर में एक टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।