किसी और की जागीर बनने के लिए पत्नी ने किया बेवफाई, और फिर जो कदम उठाया...

हत्यारोपी प्रेमी व प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेजा
रविवार शाम के समय गांव सिखैड़ा में हुई युवक की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस ने चंडी कट से हत्यारोपी प्रेमी व उसकी प्रेमिका और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। कोतवाली प्रभारी योगेश बालियान ने बताया कि रविवार शाम के समय अशोक निवासी द्वारका दिल्ली की गगन उर्फ गोलू निवासी सिखैड़ा ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। 
loading...
जिसमें मृतक की पत्नी व हत्यारोपी गगन उर्फ गोलू की पत्नी सोनिया द्वारका सैक्टर 8 साहाबाद मौहम्मदपुर दिल्ली को चंडी मंदिर कट के पास से मुखबीर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। हत्यारोपी गगन उर्फ गोलू से हत्या में प्रयुक्त खुन से सना चाकू भी उसकी निशानदेही पर बरामद किया गया है। कोतवाल के मुताबिक इस मामले में मृतक के भाई कपिल ने दोनो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। दोनो हत्यारोपी को जेल भेज दिया गया है। 
गौरतलब है कि सोनिया पिछले सात माह से अपने पति से विवाद होने पर पति के दोस्त रहे हत्यारोपी गगन के साथ रह रही थी। मृतक की शादी 2012 में सोनिया से लव मैरिज हुई थी। जिसके चार वर्षीय बेटी थी,जिसके पेट में इंफेक्शन होने की वजह से अस्पताल में भर्ती थी। रविवार को मृतक अशोक बेटी की खातिर उसे गांव सिखैड़ा प्रेमी संग पहुंची पत्नी सोनिया को लेने आया था। इसी दौरान प्रेमी गगन ने प्रेमिका के पति अशोक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी थी।