ऑफिस जाने से पहले ये कपल करता है ऐसा काम, घर की नौकरानी है इसकी वजह

आज का जमाना बहुत आगे बढ़ चुका है और ऐसे में हर किसी को अपने आप से ही मतलब रह गया है। हर कोई अपने मतलब से ही दूसरों से बात करते हैं या काम करते हैं। हर किसी को अपने काम से काम है और दूसरा चाहे मर भी रहा हो लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि कुछ लोगों में इंसानियत आज भी बाकी है। कुछ ऐसी ही बात को साबित करते एक पति-पत्नी के पास अच्छी जॉब है लेकिन अपनी नौकरानी के लिए ऑफिस जाने से पहले ये दंपत्ति करता है ऐसा काम जिसे जानकर आपको इनके ऊपर नाज़ होगा।

ऑफिस जाने से पहले ये कपल करता है ऐसा काम
loading...
भगवान हर जगह मदद के लिए नहीं पहुंच सकता इसलिए वे कुछ जरिए भेजते हैं जिससे लोगों की परेशानियां कम हो सकें। कुछ ऐसा ही एक शादीशुदा दंपत्ति के लिए भी एक सुहागिन औरत बोलती होगी क्योंकि उसके पति की जान बचाने के लिए पति-पत्नी स्टेशन के बाहर पोहा बेचते हैं। मुंबई के कांदिवली स्टेशन पर सुबह के समय दीपाली भाटिया और उनके पति पोहा, उपमा, पराठे और इडली का स्टॉल लगाते हैं। दीपाली भाटिया ने फेसबुक पोस्ट की जिसके मुताबिक वे अपनी 55 साल की उम्र वाली कुक के पति को लकवे से बचाने के लिए उनकी मदद कर रहे हैं। 
पैसों की कमी होने के कारण वो अपने पति का इलाज ठीक से नहीं करवा पा रही और ना ही इस उम्र में बाहर पैसा कमाने जा सकती है इसलिए कुक की मदद के लिए ये कपल स्टेशन के बाहर सुबह 4 बजे से 10 बजे तक ये स्टॉल लगाता है। इसके बाद वे ऑफिस निकल जाते हैं। फू़ड स्टॉल लगाने पर दीपाली ने बहुत कुछ अजीब महसूस किया। खाने में कोई दिक्कत नहीं थी पर ये कपल चीजें बेच रहा है कि वो साधारण नहीं है। दीपाली ने अपने मन में उठे सवाल को दबाया नही और उसकी मदद के लिए ये काम करने लगे। बता दें कि ये कपल एमबीए ग्रेजुएट है और दोनों ही अच्छी कंपनी में जॉब करते हैं।