बेवफाई के शक में इस गायिका के प्रेमी ने ही ले ली जान, पुलिस ने किया उसका खुलासा

पुलिस ने रविवार को कहा कि लोक गायिका, जिसे ग्रेटर नोएडा में उसके घर के पास इस सप्ताह की शुरुआत में मार दिया गया था, उसके लिव-इन पार्टनर को पांच अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया। लोक गायिका सुषमा नेकपुर की 1 अक्टूबर की रात को ग्रेटर नोएडा में उनके आवास के पास दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।
loading...
एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने दो शूटरों को रविवार शाम को बीटा 2 इलाके में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया, जिससे हत्या के पीछे पूरी साजिश का खुलासा हो गया। गौतम बौद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कहा, "शूटरों ने पुलिस को बताया कि उन्हें सुषमा की हत्या का ठेका उनके साथी गजेन्द्र भाटी से मिला था।"
शूटरों के खुलासे के बाद नेकपुरी के लिव-इन पार्टनर भाटी और उनके तीन अन्य साथी, जिनमें उनके ड्राइवर अमित और दोस्त प्रमोद कसाना और अजब सिंह शामिल थे, को गिरफ्तार कर लिया गया। कृष्णा ने कहा कि गायिका की हत्या के पीछे भाटी को सुषमा के बेवफा होने का संदेह था, जिससे उनके बीच बढ़ती कड़वाहट बढ़ गई। इससे पहले फरवरी 2018 में भाटी ने सुसाइड करने की कोशिश की थी लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ।