पत्नी KISS करने के लिए जैसे ही आगे बढ़ी पति ने काट दी उसकी जुबान, जानिए फिर क्या हुआ

गुजरात के अहमदाबाद स्थित वेजलपुर इलाके में पति का पत्नी के ऊपर अत्याचार का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां पति ने KISS (चुंबन) करने के बहाने पत्नी की जीभ काट दी है. पुलिस को पीड़िता ने बताया कि पति ने उससे KISS करने को बोला था. KISS करने के लिए महिला ने जैसे ही अपनी जीभ बाहर निकाली पति ने चाकू से उसकी जीभ काट दी. जीभ पर चाकू से वार होने के बाद महिला दर्द के मारे जोर-जोर से चिल्लाने लगी. इसके बाद उसके आरोपी पति ने उसे कमरे में बंद करके फरार हो गया. पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ वेजलपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता अस्पताल में भर्ती थी, तभी आरोपी पति उसका हाल-चाल जानने के बहाने से वहां पहुंचा, तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया.
loading...
पुलिस ने बताया कि अयूब भाई मंसूरी नामक आरोपी पत्नी के साथ वेजलपुर इलाके में रहता है. अयूब ने हाल ही में दूसरी शादी रचाई थी. शादी के कुछ दिनों बाद से ही दूसरी पत्नी से उसका झगड़ा शुरू हो गया था. दोनों के बीच  छोटी-छोटी बात को लेकर विवाद बढ़ रहा था. बुधवार की रात को अयूब अचानक से पत्नी के प्रति प्यार जताने लगा. इसी दौरान उसने पत्नी से KISS करने को कहा. पत्नी को भी लगा की पति शायद उसकी नाराजगी दूर करना चाह रहा है. वह आरोपी पति की भावनाओं में बह गई और प्यार जताने को राजी हो गई. पत्नी रोज की तकरार को भूलकर पति के करीब आ गयी. जैसे ही पत्नी ने पति को KISS करने के लिए जुबान बाहर निकाली तभी अयूब ने चाकू से पत्नी की जीभ पर वार कर दिया. 
जीभ पर चाकू से वार होते ही पत्नी दर्द से कराहने लगी. वह कुछ कर पाती उससे पहले ही आरोपी पति अयूब पति उसे कमरे में कैद कर वहां से भाग गया. पीड़िता ने किसी तरह हिम्मत जुटाकर अपनी बहन को फोन किया और सारी घटना बताई. पीड़िता महिला किसी तरह अस्पताल पहुंची जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी थी. तभी पता चला कि आरोपी पति पत्नी का हालचाल जानने के बहाने अस्पताल पहुंच गया. सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.